Search

दिन दहारे हत्या….

पिंटू भगत की रिपोर्ट जीतापुर –मुरलीगंज थाना छेत्र अंतर्गत जितापुर पंचायत के वार्ड न० छह बरियाही गांव के बीच बस्ती पर दिन दहारे 45 वर्षीय अधेर को गोली मारकर हत्या कर दी.

जानकारी अनुसार जितापुर के  बरियाही गाँव के वार्ड छह में शुक्रवार की सुबह गम्हरिया निवासी मो० नफिल अपने बच्चे को परीक्षा दिलवाने मधेपुरा जा रहा था साथ में उसी गांव के मास्टर भी मोटरसायकल पर साथ जा रहे थे की बरियाही गांव के पास बीच बस्ती में मो० नफिल को मोटरसाइकिल से उतार कर मास्टर को भगा दिया और  पहले से ही घात लगाये अज्ञात लोगों ने तीन गोली पेट में  नफिल को मार दी जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई ।

विरोध में ग्रामीणों ने सड़क एन एच 107 को कई जगह जाम कर दिया और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे मौके पर पहुंचे ऐ एस पी राजेश कुमार ने ग्रामीणों को जाम समाप्त करने का प्रयास  किया मगर ग्रामीणों ने डी. एम. आने  की मांग करने लगे पांच घंटे तक सड़क जाम कर दिया। 

सबसे ज्यादा परेशानी मेट्रिक के परीक्षा देने वाले को हुई जिससे वो काफी परेशान दिखे. ग्रामीणों ने कहा की हो सकता है की आपसी रंजिश से इस घटना को अंजाम दिया गया हो जबकि मो० नफिल काफी मिलनसार एवं मृदुल भाषी थे उससे किसी का झगड़ा नहीं था.  मृतक को चार बच्चे थे जिसमे तीन लड़की एक लडका था वो मजदूरी कर अपना जीवन यापन करते थे साथ ही खेती बाड़ी भी करते थे जिससे वो साग सब्जी वाजार में भी बेचते थे लोगों का कहना था की अब इनका भरण पोषण कैसे होगा। मौके पर प्रभारी रामचंद्र प्रशाद सहित कई पुलिस बल मौजूद थे

Comments

Written by 

Related posts