Search

सहरसा में शराब का बड़ा कारोबार…

लगातार थोक में बरामद हो रही है शराब …..
जो पुलिस से मिलकर नहीं कर रहे हैं धंधा,उनपर कस रहा है शिकंजा ….
दो जगहों पर शराब की बड़ी खेप बरामद,एक शराब कारोबारी आया पुलिस की गिरफ्त में…… 
संकेत सिंह की रिपोर्ट——-
सहरसा — बिहार में शराबबंदी का साईड इफेक्ट यह हुआ है कि शराब का अवैद्य धंधा काफी जोर-शोर से चल रहा है ।बहुत जल्द इस धंधे के कारोबारी धन-कुबेर बन रहे हैं ।सहरसा में लगातार शराब की बरामदगी के बाद भी यह धंधा चल रहा है, यह इस बात की तकसीद करता है कि इस इलाके में शराब का कारोबार सब से अधिक चल रहा है।
बीते शाम सबसे पहले उत्पाद विभाग की टीम ने रिफ्यूजी इलाके के रामानांद यादव सहित पांच भाईयों की सम्मिलित जमीन पर एक अर्ध निर्मित घर से 253 शराब की हाफ की बोतलें बरामद की ।इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है ।उत्पाद आधीक्षक अशरफ जमाल इस टीम का नेतृत्व कर रहे थे ।
दूसरी कामयाबी सदर थाना के एस.एच.ओ.आर.के.सिंह के नेतृत्व में गठित टीम को मिली ।गुप्त सूचना के आधार पर सदर थाना के रिहायशी मुहल्ले न्यू कॉलोनी के रिलायंस टॉवर के समीप मारुति ओमिनी गाड़ी से 552 अंग्रेजी शराब की हाफ बोतलें बरामद की ।इस मामले में कारोबारी उमेश साह को भी पुलिस ने गिरफ्तार करने में कामयाबी पायी । सदर थानाध्यक्ष ने कहा कि अपराधियों की धड़-पकड़ के साथ शराब की खेप और शराब कारोबियों को गिरफ्त में लेने की कारवाई बदस्तूर जारी रहेगी ।
इस तरह से शराब की खेप की बरामदगी यह बताने के लिए काफी है कि लोगों ने शराब पीनी नहीं छोड़ी है ।यह सच है कि अब लोग मंहगी शराब पीने को विवश है ।ये सब क्या हो रहा है नीतीश बाबू ।

Comments

Written by 

Related posts