Search

पाक में 9 महीने में ही रेपिस्ट इमरान अली को फाँसी

सहरसा टाईम्स की रिपोर्ट :::- पाकिस्तान के पंजाब में सात साल की मासूम बच्ची से बलात्कार और हत्या के दिल दहला देने वाले केस में आरोपी इमरान अली को फांसी दे दी गई। आरोपी को बीते बुधवार सुबह 5:30 बजे केन्द्रीय जेल कोट लखपत में फांसी दी गई। इस मामले में  लाहौर हाईकोर्ट ने डेढ़ महीने में बड़ा फैसला सुनाया था।

कोर्ट ने मामले को बेहद संगीन मानते हुए कहा था कि बलात्कारी को चार बार मौत की सजा मिलनी चाहिए। इमरान को फाँसी देने के समय उसके परिवार के कुछ लोगो को भी सजा देखने के लिया बुलाया गया था. फाँसी देने के बाद इमरान के पिता ने कहा की अब मै संतुष्ट हूँ.

फ़ाइल फोटो

वास्तव में पाकिस्तान ने जिसतरह से इस रेपिस्ट को फांसी देने का काम किया है हमारे देश को कम से कम सिख जरुर लेनी चाहिय. इस देश में न्याय के लिए सोए हुए सब्र और उन बेसब्र आंखों को देख कर जो इंसाफ की आस में पथरा जाती हैं. इसी देश में छह साल हो गए निर्भया काण्ड को मगर आज भी हम न्याय के लिया आश लगाये बैठे है. निर्भया कांड पर पुरे देश में केंडल मार्च से लेकर तमाम तरह के विरोध प्रदर्शन हुए थे लेकिन आजतक निर्भया को इन्शाफ़ नही मिला. अब सिर्फ निर्भया ही कहना उचित नही होगा न जाने हमारे देश में दरिंदों ने कितने निर्भया जैसे घटना को अंजाम दे दिया है.

Written by 

Related posts