Search

मधेपुरा के युवाओं द्वारा डाक बम सेवा शिविर का आयोजन

सहरसा टाईम्स की रिपोर्ट—— सावन की पहली सोमवारी को मधेपुरा के युवाओं के द्वारा मधेपुरा डाक बम सेवा शिविर का आयोजन जिलेबिया मोर बांका में किया गया. ज्ञात हो कि यह शिविर मधेपुरा के समाजसेवी युवाओं एवं व्यवसायियों के द्वारा पिछले कई वर्षों से डाक बम की सेवा के लिए शिविर का आयोजन किया जाता है.

स शिविर में डाक बम के लिए हर तरह की सुविधा युवाओं के द्वारा उपलब्ध करवाई जाती है. गर्व की बात तो यह है कि मधेपुरा के नवोदित गायक सुनीत साना की भजनों पर इस बार शिविर में शिव भक्त झूम उठे. शिविर में जैसे हीं “खिला द तनी भंगिया के गोला” गाना बजना शुरू हुआ वैसे हीं शिव भक्त अपने आप को झूमने से नहीं रोक पाए.

आयोजन समिति के सदस्यों ने बताया कि यह शिविर सावन के पूरे माह तक कांवरियों की सेवा के लिए तत्पर है. उन्होंने बताया कि हमारे लिए गर्व की बात है कि मधेपुरा के नवोदित गायक सुनीत साना का भजन हमारे शिविर में बसता है और शिवभक्त इस पर खूब झूमते हैं. शिविर में गाँधी बम, बबलू बम, बिपिन बम, राजू बम, शंकर बम, उज्ज्वल बम, प्रवीन बम, अनेश बम, बिजय बम, मुकेश बम, अशोक बम, राजा बम, कमलेश बम, आशीष बम सहित कई बम सेवा में लगे हुए हैं.

Written by 

Related posts