Search

रौता में दुर्गापूजा के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन

सहरसा टाईम्स की रिपोर्ट — सहरसा जिले के रौता गावं में माँ दुर्गा पूजा के शुभअवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का उद्धघाटन पूर्व विधायक किशोर कुमार “मुन्ना” ने किया. इस अवसर पर उन्होंने माँ दुर्गा से सभी के जीवन में सुख, शांति और समृद्धि की कामना की। साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसे आयोजन हमें अपनी महान सांस्कृतिक विरासत की बोध कराती है और बताती है दुनिया में असत्य पर सत्य की विजय तय है। असुरों का नाश हर काल में हुआ है।

इस दौरान कहा कि देवी दुर्गा शक्ति की प्रतीक हैं और सृष्टि की रचना में उनके विभिन्न रूप का महत्व गहरा है। जब – जब पृथ्वी पर पाप, अधर्म, राक्षसी कृत्य बढ़े, तब – तब माँ ने अवतार लेकर मानव का उद्धार किया।  हमें गर्व है कि हम ऐसी संस्कृति और परम्परा से आते हैं, जहां माँ दुर्गा अधिष्ठात्री देवी के रूप में विद्यमान हैं.

इस मौके पर मेला कमिटी के अध्यक्ष संतोष कुमार समदर्शी, लल्लु सिंह, विक्रमादित्य सिंह, अनिल सिंह, मनोहर सिंह,दिलीप सिंह, मुरारी सिंह, गुड्ड मास्टर, नन्हें सिंह,नरेश सिंह, संतोष सिंह, मन्ना डॉन, सौरव सिंह,सुमित सिंह, अमित सिंह, छोटू सिंह, आशीष बंटी,पप्पू सिंह,बिमल सिंह, बिनोद सिंह, सोहित सिंह,मिठु सिंह,रौनक सिंह,मनीष सिंह, फुलटुस सिंह, गोलू सिंह, दीपक सिंह,रंजेश सिंह, रजनीश सिंह,सुमन सिंह, कुवर सिंह, प्रिंस सिंह,बाबू साहब, सक्रिय रूप से मौजूद रहे।

Written by 

Related posts