Search

फर्जी डॉक्टरों के खिलाफ सहरसा युवाओं का मुहिम

सहरसा टाईम्स की रिपोर्ट —- सहरसा ही नहीं यदि पुरे बिहार की बात करें तो फर्जी चिकित्सक को बेनकाब करने का मुहिम मधेपुरा लोक सभा के वर्तमान सांसद श्री राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव ने उठा रखा था. बड़े-बड़े फर्जी डॉक्टर को जेल के सलाखों के अन्दर पहुँचाने में श्री सांसद महोदय का विशेष योगदान रहा है और जो नहीं पहुँचा वो धंधा ही बंद कर दिया. इसी कड़ी में बीते कल दिनांक 29.08.2018 को सहरसा का चर्चित युवा चेहरा हन्नी चौधरी की अध्यक्षता में सहरसा के फर्जी डॉक्टर के खिलाफ मेडिकल विभाग से लेकर तमाम बड़े बड़े अधिकारीयों को ज्ञानप देकर इसकी सूचना दी.

श्री चौधरी की अध्यक्षता में कई बड़े ओहदे वाले अधिकारीयों को ज्ञापन दे दिया.  जानकारी अनुसार आयुक्त (कोशी प्रमंडल),जिला पदाधिकारी, सिवलसर्जन, सदर अनुमंडल पदाधिकारी, इंडियन मेडिकल एसोसियेशन, बिहार स्वास्थ्य विभाग पटना (मंगल पांडेय), भारत सरकार सवास्थ्य विभाग,  मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी, तथा I.M.A सचिव, को ज्ञापन सोपा गया है।

सहरसा के मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी ने तत्काल कार्यवाई का भरोसा देते हुए फर्जी डाँक्टरो के विरूद्ध कार्रवाई करतें हुए मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी ने तीन सदस्य जाँच टीम गठित कर दिया है जिसमें 1. C.M.O  2. D.S  3. सदर प्रखंड प्रभारी को शामिल किया।

Written by 

Related posts