Search

शराब माफियाओं पर दबंग तिवारी का जलवा परवान पर

महिषी थाना क्षेत्र के बलुआहा नवहट्टा पथ पर लवारिश हालत में रायल स्टेज के 60 पेटी विदेशी शराब बरामद
मिनी ट्रक से हुई बरामदगी 
लगातार हो रही शराब बरामदगी से इलाके के लोग हैं हतप्रभ
सहरसा से संकेत सिंह की रिपोर्ट : फिर शराब की एक बड़ी खेप कोसी दियारा इलाके से बरामद हुई है । एक मिनी ट्रक पर रॉयल स्टेज की 60 पेटी विदेशी शराब सहरसा के महिषी थाना क्षेत्र के बलुआहा नवहट्टा पथ पर लवारिश हालत में बरामद की गई ।मिनी ट्रक सड़क किनारे खड़ी थी और उस गाड़ी के चालक और खलासी फरार थे ।सहरसा सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी,जिन्हें सहरसा के लोग ” दबंग तिवारी “के नाम से जानते हैं,का खासकर शराब कारोबारियों के बीच काफी खतरनाक खौफ कायम हो गया है जिसका नतीजा है कि लगातार बड़ी मात्रा में शराब की बरामदगी हो रही है ।
बीते 25 जून को इसी थाना क्षेत्र से कोसी इलाके में अबतक की सबसे बड़ी शराब की खेप बरामद हुई थी जिसमें तीन लोगों की गिरफ्तारी भी हुई थी ।आज की बरामदगी में ऐसा प्रतीत होता है कि मिनी ट्रक से अच्छी मात्रा में पहले शराब की पेटियां निकाल कर कहीं खपा दी गयी हैं और दिन के उजाले की वजह से शेष शराब की पेटियां नहीं खपाई जा सकीं । जो भी हो पुलिस की यह कामयाबी भी,उसकी पीठ थपथपाने के लिए काफी है । दबंग तिवारी शराब माफियों के लिए काल बने हुए हैं और उनके नाम से शराब माफिया थर्राते हैं ।
बीते 25 जून को शराब माफियाओं ने उन्हें 10 लाख रुपये घुस देने की पेशकश की थी लेकिन वे जिला से और पुलिस बल बुलाकर असली सरगना को पकड़ने की फिराक में लगे थे ।हांलांकि इसमें उन्हें कामयाबी नहीं मिली लेकिन उस घटना ने उन्हें नायक बना दिया है ।
हम आपको अपने सूत्र के हवाले से यह बताना चाह रहे हैं कि पूर्वी और पश्चिमी तटबंध के भीतर बसे गाँव में हजारों पेटियां शराब छुपाकर रखी गयी हैं,जहां तक एक तो पुलिस अभीतक नहीं पहुंची है,दूजा उन इलाकों में जाकर छापामारी जिला पुलिस के लिए मिल का पत्थर है ।आज की इस बरामदगी में महिषी एसएचओ हरेश्वर सिंह की मुख्य भूमिका रही ।
दबंग तिवारी के निर्देश पर हरेश्वर सिंह भी विभिन्य इलाकों में घूम-घूमकर शराब को सूंघते फिर रहे हैं । और उन्होनें शराब की बड़ी खेप पकड़ ही ली ।वे भी बधाई के पात्र हैं ।लागातार शराब की बरामदगी इस बात की तकसीद कर रही है कि कोसी इलाके में शराब को बहुतायत में पहले जमा किया जाता है और फिर उसे विभिन्य जगहों पर खपाया जाता है । देख तेरी सरकार में क्या से क्या हो रहा है नीतीश कुमार,कितना फल-फूल रहा है शराब का अवैद्य  कारोबार ।

Written by 

Related posts