Search

चोरी के आरोप में युवक की कर दी हत्या

राजा कुमार की रिपोर्ट–  सोनबरसाराज में बीती रात युवक की पीटपीट कर हत्या कर दी गई है। घटना सोनबरसाराज थाना क्षेत्र के देहद गांव के वार्ड नं0 6 की है. घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही घटना स्थल पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है. सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार बताया जा रहा है कि देहद गांव के वार्ड नम्बर 06  निवासी दिनेश दास के घर मृतक तीन व्यक्तियों के साथ चोरी करने की नियत से आया था जिसमे दो व्यक्ति भागने में सफल रहा और एक कि पीट – पीट कर हत्या कर दी गई है। शव की पहचान अभितक नही हो पाया है. फिलहाल इस पूरे मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।
इस हत्या मामले में दिनेश दास और उसके पुत्र मुकेश दास को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मृतक के बाएं हाथ पर उनका नाम अवधेश के साथ साथ पूजा नामक लड़की का भी नाम लिखा हुआ है. बताया जा रहा है कि बीती रात उक्त व्यक्ति की सोंनबरसा राज थाना क्षेत्र के देहद गांव में दिनेश दास के घर में चोरी करने का आरोप लगा कर पीटपीट कर हत्या कर दी गई.
इस मामले में सिमरी बख्तियापुर डीएसपी मृदुला कुमारी ने बताया कि जारी अनुसंधान में गवाहों के बयान से इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। ग्रामीणों ने साफतौर कहा है कि इस घटना की हम लोंगो को किसी तरह की कोई जानकारी नहीं है। फिलहाल शव की पोस्टमार्टम कराकर पुलिस मामले की अनुसंधान में जुट गई है।

Written by 

Related posts