Search

अज्ञात वाहन ने दो सगे भाइयों को रौंदा, एक की मौत

जख्मी को सदर अस्पताल में कराया गया भर्ती, हालात नाजुक……
सदर थाना के सहरसा बस्ती इलाके की घटना………
सहरसा : संकेत सिंह की रिपोर्ट— एक अज्ञात वाहन ने सदर थाना के सहरसा बस्ती इलाके के जगदम्बा पेट्रोल पम्प के समीप सड़क किनारे चल रहे दो सगे भाइयों को रौंद डाला और वाहन लेकर फरार हो गए । इस हादसे में एक भाई मोहम्मद शमीम की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि दूसरा भाई मोहम्मद तमीम गम्भीर रूप से जख्मी हो गया । दोनों भाई एक्सीडेंट के बाद सड़क से बहुत दूर जाकर गिरे थे ।
घटना की जानकारी जैसे ही स्थानीय लोगों को लगी,लोग भीड़ की शक्ल में वहां जमा हो गए ।लेकिन तबतक मोहम्मद शमीम की मौत हो चुकी थी । आनन-फानन में लोगों ने बुरी तरह से जख्मी मोहम्मद तमीम को सदर अस्पताल में भर्ती कराया,जहां उसकी स्थिति गम्भीर है ।इधर गुस्साए लोगों ने मोहम्मद शमीम की लाश के साथ एनएच 107 को जाम कर दिया ।मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने बड़ी मुश्किल से लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया और जाम को तुड़वाया । सदर एसएचओ आर.के.सिंह ने बताया कि अज्ञात वाहन और उसके मालिक सहित चालक के खिलाफ कांड अंकित कर पुलिस आगे की कारवाई करेगी ।
हादसों का दिन —
दूसरी सड़क दुर्घटना बैजनाथपुर के तिरी पास मोटरसाइकिल गड्डा में जाने से अनियंत्रित हो गया जिसे बाइक सवार सिद्दार्थ कौशल भी जख्मी हो गया जिसे बेहतर इलाज के लिया सहरसा के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया.
 तीसरी सड़क दुर्घटना शहर के सबसे खतरनाक चौराहा बाबु वीर कुवंर सिंह चौक के पास घटी जहाँ बुलेट चालक ने साइकल चालक को बचने के क्रम बुलेट अनियंत्रित हो गया और चालक बुरी तरह से जख्मी हो गया है. जिससे स्थानीय लोगो के मदद से सदर अस्पताल ले जाया गया. 
एक घटना पुनः घटी जिसमे शहर के अमित राज की मोटर साइकल दुर्घटना ग्रस्त होती है. एक घटना सिर्फ और सिर्फ बानगी भर है. फुर्सत मिले तो सदर अस्पताल में कुछ देर बिता कर देखीय किस तरह से लोगों की जान सहरसा ke sarkon par ja rhi hai. 

Written by 

Related posts