Search

दो दिनों के अंदर दो युवतियों के शव नदी में मिलने से मचा हाहाकार

संदीप सुमन की रिपोर्ट—-  बसनही थाना क्षेत्र के अतलखा पंचायत के नौनेती गाँव में मंगलवार को दूसरे दिन भी एक अज्ञात युवती का शव नदी में पाया गया। युवती का सर धर से अलग है। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों सोमवार को भी नानौति गांव में ही एक 15 वर्षीय किशोरी का शव नदी में पाया गया था। पिछले दो दिनों में अतलखा पंचायत के सुरसर नदी में अज्ञात किशोरी व अज्ञात युवती का शव मिलने से आस पास के लोगों में काफी दहशत बना हुआ है ।

जानकारी अनुसार अतलखा पंचायत के ननौती गाँव स्थित सुरसर नदी में एक 20 वर्षीय युवती के शव को ग्रामीणों ने पहले देखा। जिसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा बसनही थाना पुलिस को दी गई। पुलिस और स्थानीय लोगों की सहायता से युवती की सर कटी लाश को नाव की सहायता से बाहर निकाला गया।

स्थानीय पुलिस द्वारा शव की शिनाख्त की कोशिश की गयी । लेकिन सर कटी रहने से शव की पहचान नहीं हो पायी। थाना पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सहरसा सदर अस्पताल भेज दिया है।थाना अध्यक्ष पवन पासवान ने बताया कि लगातार दो शव के मिलने से मामला काफी पेचीदा हो गया है। जाँच के बाद ही घटना की स्थिति साफ हो पाए गी । वहीं लगातार दो शव मिलने से पुलिस के हाथ-पैर फुले हुए हैं ।

अपराधी बेखोफ हो कर निर्मम और अमानवीय घटना को अंजाम दे रहें हैं ।पुलिस की कार्यशैली और उसका सुस्त रवैया उसे कटघरे में खड़ा कर रहा है। घटना के बाद गांव में चर्चाओं का दौर शुरू है। ग्रामीणों ने आशंका जाहिर किया है कि कहीं लड़कियों को हवस का शिकार बना उसे मार कर फेंकने वाला अपराधियों गिरोह तो क्षेत्र में सक्रिय नहीं है।

Written by 

Related posts