Search

युवा के चहेता मनीष कुमार बीजेपी में हुए शामिल

SAHARSA TIMES NEWS – आज दिनांक 29-11-18 दिन बृहस्पतिवार को भाजपा महिला मोर्चा के प्रमंडलीय स्तरीय बूथ लेवल कार्यकर्ता सम्मेलन शहर केजिला परिषद प्रांगण में आयोजित हुआ. इस सम्मेलन में सोनबरसा विधानसभा के युवा नेता अपने सैकडों कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा में शामिल हुए । प्रदेश अध्यक्ष श्री नित्यानंद राय, भाजपा के बिहार प्रभारी सह राज्यसभा सांसद श्री भूपेंद्र यादव, सहरसा जिलाध्यक्ष श्री नीरज गुप्ता, महिला मोर्चा अध्यक्षा श्रीमती पूजा सिंह देवी के समक्ष भाजपा की सदस्यता ग्रहण की । इस मौके पर उनके साथ सैकड़ों की संख्या में महिला, पुरुष कार्यकर्ता समेत सैकड़ों की संख्या में युवा कार्यकर्ता मौजूद थे ।

ज्ञात हो कि विगत कुछ ही महीने पहले श्री मनीष कुमार कोंग्रेस के यूथ विधानसभा अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिए थे । इस्तीफे के बाद से कई दलों के लोग इनसे सम्पर्क में थे लेकिन अपने समाज के लोगों और जनता की मांग पर आज भाजपा की सदस्यता ग्रहण किए । सदस्यता ग्रहण के बाद श्री कुमार ने कहा कि क्षेत्र की जनता के मांग पर ही उसने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है । उन्होंने कहा कि राजनीति समाजसेवा का मुख्य जरिया है । और समाजसेवा से उन्हें अनुपम खुशी मिलती है ।

इस मौके पर सुनील कुमार भानु, अमित कुमार टिंकू, रंजीत गुप्ता, मन्टुन सिंह, केतन सिंह, आनंद बर्मा, गुलशन ठाकुर, रूपी यादव, अनुज सिंह, शुभम भारती, शमीर कुमार, नीलू कुमारी, कंचन कुमारी, डेजी कुमारी सहित सैकड़ों समर्थक मौजूद थे ।

Written by 

Related posts